लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा उम्मीदवार के काफिले में फायरिंग की आवाज को पुलिस ने बताया अफवाह

उत्तर प्रदेश की वीआईपी सीट में शुमार कैसरगंज संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले के दौरान फायरिंग की आवाज का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की बात को अफवाह करार दिया है।

IANS News
Update: 2024-05-04 10:58 GMT

गोंडा, 4 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की वीआईपी सीट में शुमार कैसरगंज संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले के दौरान फायरिंग की आवाज का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की बात को अफवाह करार दिया है।

पुलिस ने पटाखे की आवाज बताते हुए एक वीडियो भी जारी किया है।

पुलिस अधीक्षक विनीत जायमवाल ने बताया कि भाजपा उम्मीदवार का शनिवार को जब काफिला निकला तो तरबगंज विधानसभा क्षेत्र के बेलसर (रगड़गंज) बाजार इलाके में लोगों से भेंट कर रहे थे, तभी किसी ने 12 आवाज वाला पटाखा दाग दिया। उस समय मौजूद लोगों ने भी फायरिंग जैसी बात से इनकार किया है।

उन्होंने बताया किसी ने फायरिंग की आवाज की अफवाह फैला दी और वीडियो वायरल किया है जो कि झूठ है। पूरी घटना का सही वीडियो भी जारी किया गया है। करण भूषण सांसद बृजभूषण सिंह के छोटे बेटे हैं। वह भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं।

-- आईएएनएस

विकेटी/एकेएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News