लोकसभा चुनाव 2024: देश-दुनिया घूम रहे पीएम मोदी को मणिपुर जाने की फुर्सत नहीं मुकेश सहनी

विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी सभा पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह पूरे देश में घूम रहे हैं। लेकिन, अपने बगल में मणिपुर नहीं गए। क्या मणिपुर हमारे देश का हिस्सा नहीं है?

IANS News
Update: 2024-05-05 09:07 GMT

दरभंगा, 5 मई (आईएएनएस)। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के सुप्रीमो मुकेश सहनी ने प्रधानमंत्री मोदी के चुनावी सभा पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह पूरे देश में घूम रहे हैं। लेकिन, अपने बगल में मणिपुर नहीं गए। क्या मणिपुर हमारे देश का हिस्सा नहीं है?

उन्होंने कहा कि मणिपुर में जब से घटना हुई है, उसके बाद पीएम मोदी देश-दुनिया घूम लिए हैं। लेकिन, मणिपुर नहीं गए। यह उनका डबल स्टैंडर्ड है। उन्हें जहां जनता का विरोध फेस करना पड़ता है, वहां नहीं जाते। क्या बीते दस सालों में हमारे प्रधानमंत्री ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस किया है।

उन्होंने आगे कहा कि पिछले दस सालों से प्रधानमंत्री 'मन की बात' कर रहे हैं, लेकिन, आज तक प्रेस कांफ्रेंस नहीं किया। उन्हें पत्रकारों के सवालों का जवाब देना चाहिए। वह 2014 में 32 तथा 2019 में 39 सीट जीतने के बाद, क्या बिहार में एक रोज भी रात्रि विश्राम किए हैं। उन्होंने कभी भी बिहार में फैक्ट्री लगाने, बेरोजगारी दूर करने जैसी समस्या पर बात नहीं की है। वह गुजरात जाते हैं तो वहां पांच-पांच दिन रात्रि विश्राम करते हैं क्योंकि वह उनका अपना प्रदेश है।

उन्होंने आगे कहा कि बिहार को पीएम मोदी अपना प्रदेश नहीं मानते, इसलिए, नहीं चाहते कि बिहार की तरक्की हो। अगर बिहार की तरक्की हो गई तो यहां का मजदूर गुजरात नहीं जाएगा। सिर्फ बिहार के लोगों को ईडी-सीबीआई का नोटिस देकर परेशान करना है। सबका अंत होता है, ऐसे में इनका भी अंत होगा। देश की जनता मालिक है और वह सब देख रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News