लोकसभा चुनाव 2024: सपा समर्थकों ने महाराणा प्रताप की मूर्ति का किया अपमान, क्षत्रिय समाज के लोगों में आक्रोश

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में 4 मई को सपा मुखिया अखिलेश यादव के रोड शो के बाद सपा समर्थकों ने महाराणा प्रताप की मूर्ति का अपमान किया।

IANS News
Update: 2024-05-05 09:26 GMT

मैनपुरी, 5 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में 4 मई को सपा मुखिया अखिलेश यादव के रोड शो के बाद सपा समर्थकों ने महाराणा प्रताप की मूर्ति का अपमान किया।

दरअसल, सपा समर्थकों ने रोड शो के बाद महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़कर पार्टी का झंडा लगा दिया। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वीडियो सामने आने के बाद क्षत्रिय समाज के लोगों में आक्रोश देखने को मिला।

क्षत्रिय समाज के लोगों ने विरोध-प्रदर्शन करते हुए अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शन में शामिल लोगों ने कहा कि सपा के गुंडों ने महाराणा प्रताप का अपमान किया। मूर्ति पर जूते पहनकर चढ़ गए, उनका भाला तोड़ने का प्रयास किया गया और सपा का झंडा लगाया गया।

एसपी सिटी राहुल मिठास ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि शनिवार को एक रोड शो हुआ था। रोड शो के बाद कुछ लोगों ने महाराणा प्रताप की मूर्ति पर चढ़कर पार्टी विशेष के झंडे लगाए। सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। विवेचना और छानबीन के बाद कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने 100 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News