अपराध: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में चलती कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक चलती कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने कार को पूरी तरह से अपने चपेट में ले लिया और पलभर में कार जलकर राख हो गई।

IANS News
Update: 2024-05-05 10:17 GMT

बिजनौर, 5 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक चलती कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने कार को पूरी तरह से अपने चपेट में ले लिया और पलभर में कार जलकर राख हो गई।

दरअसल, कार चालक अफजलगढ़ से धामपुर की तरफ जा रहा था। इसी दौरान आग लगते ही चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। आनन-फानन में फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

पुलिस के मुताबिक रविवार दोपहर करीब 12:30 बजे धामपुर इलाके में प्राइवेट बस स्टैंड के पास अफजलगढ़ से धामपुर की तरफ जा रही वैगनआर कार में आग लगी थी। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News