लोकसभा चुनाव 2024: अलीगढ़ में ग्रामीणों ने चुनाव बहिष्कार का किया ऐलान, कहा - 'रोड नहीं तो वोट नहीं'

अलीगढ़ थाना क्षेत्र के अकराबाद ब्लाॅक में आने वाले कई गांव में लोगों ने 'रोड नहीं तो वोट नहीं' के पोस्टर लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने चुनाव बहिष्कार करने की बात कही। ग्रामीणों का आरोप है कि लंबे समय से यहां की सड़क खराब पड़ी हुई है।

IANS News
Update: 2024-05-05 12:56 GMT

अलीगढ़, 5 मई (आईएएनएस)। अलीगढ़ थाना क्षेत्र के अकराबाद ब्लाॅक में आने वाले कई गांव में लोगों ने 'रोड नहीं तो वोट नहीं' के पोस्टर लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने चुनाव बहिष्कार करने की बात कही। ग्रामीणों का आरोप है कि लंबे समय से यहां की सड़क खराब पड़ी हुई है।

ग्रामीणों ने बताया कि सड़क की समस्या के चलते गांव के युवाओं की शादी नहीं हो पा रही है। बरसात के मौसम में सड़क तालाब बन जाती है, जिसके चलते अक्सर कोई न कोई हादसा हो जाता है। कई बार अधिकारियों से सड़क निर्माण कराने की मांग की गई, लेकिन कोई संज्ञान नहीं लिया गया।

अब ग्रामीणों ने तीसरे चरण के मतदान से दो दिन पूर्व ही कई गांवों में 'रोड नहीं तो वोट नहीं' के पोस्टर लगाकर प्रदर्शन किया और चुनाव बहिष्कार की बात कही।

यह भी बता दें कि अलीगढ़ का कुछ इलाका हाथरस लोकसभा क्षेत्र में आता है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News