लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी के दौरे पर बोले महंत, प्रधानमंत्री को हमेशा अयोध्या से मिलता रहा है समर्थन

लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। इसके बाद पीएम मोदी ने भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो किया।

IANS News
Update: 2024-05-05 14:50 GMT

नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को रामनगरी अयोध्या पहुंचे, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए। इसके बाद पीएम मोदी ने भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो किया।

पीएम मोदी के अयोध्या दौरे पर साधु-संतों की प्रतिक्रिया भी सामने आई। महंत शशिकांत दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अवध धाम से निरंतर प्रेम बना हुआ है। भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा से लेकर प्रभु श्रीराम के भूमि पूजन और दर्शन करने आए हैं। जो पहले की सरकारें रही है, उन सब लोगों का यह कर्म रहा है कि वह मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करते आए हैं। लेकिन, पीएम मोदी ने उससे ऊपर उठकर सनातन धर्म और संस्कृति के लिए निरंतर कार्य किया है। हमारे देश की प्रतिष्ठा और संप्रभुता किस प्रकार से प्रतिष्ठित हो, किस प्रकार से हमारा देश सर्वोच्च स्थान पर पहुंचे, उसके लिए निरंतर प्रयास कर रहे हैं। पीएम मोदी का जो विजन है, 400 पार का, वो जरूर पूरा होगा।

पंडित कल्कि राम ने कहा कि साल 2014 से अयोध्या पीएम मोदी के लिए समर्पित रही है। जन्मभूमि पर सबसे पहला विजय ध्वज 2014 में प्रधानमंत्री के लिए फहराया गया। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार पीएम मोदी अयोध्या आए हैं। नव्य, भव्य और दिव्य अयोध्या में सातवीं बार वह आ रहे हैं। आज भारत के इतिहास में नया कीर्तिमान है। उन्होंने ग्रहों के राजा सूर्य देव के शुभ दिन पर सूर्यवंशी राम की पूजा की। उसके बाद उसी दरबार से 'अबकी बार 400 पार' का बिगुल फूंका है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News