लोकसभा चुनाव 2024: हरसिमरत कौर बादल ने चुनाव दफ्तर का किया उद्घाटन, आप पर बोला हमला

शिरोमणि अकाली दल की प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा में अपने चुनाव दफ्तर का उद्घाटन किया। नशे के मामले पर बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि पिछले पांच सालों में हर घर में नशा बिक रहा है। हर घर में बेटों की मौत हो रही है। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। मुख्यमंत्री भगवंत मान के पास प्रदेश के लिए समय नहीं है।

IANS News
Update: 2024-05-05 16:20 GMT

बठिंडा, 5 मई (आईएएनएस)। शिरोमणि अकाली दल की प्रत्याशी हरसिमरत कौर बादल ने बठिंडा में अपने चुनाव दफ्तर का उद्घाटन किया। नशे के मामले पर बोलते हुए उन्‍होंने कहा कि पिछले पांच सालों में हर घर में नशा बिक रहा है। हर घर में बेटों की मौत हो रही है। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही। मुख्यमंत्री भगवंत मान के पास प्रदेश के लिए समय नहीं है।

सिद्धू मूसेवाले के कत्ल मामले पर हरसिमरत ने कहा, "हमने पहले ही कहा था कि सुरक्षा वापस लेने वाले मुख्यमंत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। अब सरकार ने खुद अदालत में माना है कि अगर पंजाब सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती तो राज्यपाल और केंद्र सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।"

उन्होंने आप पर निशाना साधते हुए कहा, "जो पार्टी पहले आम लोगों को टिकट देती थी, अब वह मंत्रियों को चुनाव मैदान में उतार रही है। क्या मजबूरी है एक मंत्री को मेरे खिलाफ आना पड़ रहा है?"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News