राजनीति: पूर्ण बहुतम वाली सरकार बनाने के लिए दिल्ली की सभी सीटें जीतनी होंगी भाजपा

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने रविवार को कहा कि अगर पीएम मोदी ने विकास के काम किए हैं तो उसका एक कारण है स्पष्ट बहुमत।

IANS News
Update: 2024-05-05 17:01 GMT

नई दिल्ली, 5 मई (आईएएनएस)! भाजपा का कहना है कि देश में जब-जब खंडित सरकार आएंगी, तब-तब देश का विकास रुकेगा, इसलिए एक बार फिर से भाजपा की पूर्ण बहुतम वाली सरकार बनाने के लिए हमें दिल्ली की सभी सातों सीटों पर जीत सुनिश्चित करनी होगी। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने रविवार को कहा कि अगर पीएम मोदी ने विकास के काम किए हैं तो उसका एक कारण है स्पष्ट बहुमत।

वह दिल्ली भाजपा द्वारा तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित दिल्ली तामिल संगामम कार्यक्रम में बोल रहे थे। यहां तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नमलाई ने कहा कि 25 मई को दिल्ली के सभी सातों सीटों पर हमारी जीत सुनिश्चित हो, इसकी तैयारी करनी है। वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली में तमिल समाज को न सिर्फ सम्मान दिया है, बल्कि उन्होंने तमिल परंपरा को अपनाया है।

कार्यक्रम में नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी बांसुरी स्वराज समेत भाजपा के कई नेता शामिल रहे। अन्नमलाई ने कहा कि सुषमा स्वराज का कनेक्शन हमेशा से तमिलनाडू से रहा है और हमें उम्मीद है कि उनकी बेटी बांसुरी स्वराज भी तमिल समाज के लिए काम करेंगी।

के. अन्नामलाई ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में तमिल संस्कृति को सम्मान दिलाने का काम बहुत ही ईमानदारी के साथ किया है। 13 मई के बाद तामिलनाडु के सभी साथी तैयारी कर रहे हैं दिल्ली आने के लिए, ताकि 25 तारीख को होने वाले चुनाव में सातों सीटों पर हमारी जीत निश्चित करवा सकें।

उन्‍होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिल समाज के लोगों को हर जगह सम्मान दिया है। उनके 10 सालों के कार्य में चाहे वह पक्का मकान देना हो, एलपीजी गैस सिलेंडर देना हो या फिर अन्य अन्य योजना हो, बिना भेदभाव के मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों को मिला है। लेकिन दिल्ली के अंदर एक ऐसे व्यक्ति की सरकार है, जिसको आम जनता की सेवा करनी चाहिए वह लगातार घोटाला कर रहे हैं, जिसके साथ कभी हाथ न मिलाने की बात कही थी आज उसके साथ सत्ता बनाने की बात कर रहे हैं।

तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हर विभाग में घोटाला करने के अलावा यमुना नदी को और ज्यादा प्रदूषित करने का काम आम आदमी पार्टी सरकार ने किया है। इसलिए आने वाले 25 मई को दिल्ली के सातों सीट पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करनी है। जीत के बाद तमिलनाडु एवं देश के बड़े नेताओं को बुलाकर एक बड़ा कार्यक्रम करेंगे।

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि भारत में एक साल पहले काशी में तमिल संगमम का आयोजन किया गया था। इसके बाद दिल्ली में भी हमने तमिल संगमम का आयोजन करने का विचार बनाया। आज हम इसका सफल आयोजन कर रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News