लोकसभा चुनाव 2024: फारुख अब्दुल्ला के बयान पर गिरिराज सिंह ने किया जोरदार पलटवार

जम्मू कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है।

IANS News
Update: 2024-05-06 09:13 GMT

पटना, 6 मई (आईएएनएस)। जम्मू कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्ला के बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पलटवार किया है।

उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो भारत के पास कोई पटाखा नहीं है। देश के अंदर मुसलमानों का वोट लेने के लिए एक नई मुहिम छिड़ी है। कर्नाटक में मुस्लिमों को पिछले दरवाजे से आरक्षण देने की कोशिश की जा रही है। इसके लिए ओबीसी और पिछड़े वर्ग के लोगों की हकमारी भी की जा रही है। लालू यादव, कम्युनिस्टों की जुबान बंद है।

उन्होंने सवाल किया कि क्या सनातनी हिंदुओं का आरक्षण समाप्त करने की साजिश है? कांग्रेस पाकिस्तान की चर्चा कर रहा है। फारुख अब्दुल्ला कहते हैं कि पाकिस्तान चूड़ियां नहीं पहन रखा है, उसके पास परमाणु बम है। ऐसे में अगर पाकिस्तान के पास परमाणु बम है तो भारत के पास पटाखा नहीं है। फारुख का बयान देश तोड़ने वाला, आतंकवादियों, देशद्रोहियों को बल देने वाला बयान है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News