लोकसभा चुनाव 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की पूर्व विधायक अनंत सिंह की तारीफ, कहा- 'पुराना संबंध है'

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुंगेर के पंडारक में जनसभा को संबोधित कर राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को जिताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि उनके साथ हमारा पुराना संबंध है।

IANS News
Update: 2024-05-06 12:18 GMT

मुंगेर, 6 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुंगेर के पंडारक में जनसभा को संबोधित कर राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह को जिताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह की तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि उनके साथ हमारा पुराना संबंध है।

सीएम नीतीश कुमार ने मोकामा विधायक नीलम सिंह की ओर इशारा करते हुए कहा कि इनके पति से हमारा पुराना संबंध है। बीच में थोड़ा बहुत इधर-उधर हुआ, लेकिन, फिर से साथ हैं। उनके पिताजी से हमारे पिताजी का पुराना रिश्ता था, हम लोग 1995 से साथ हैं।

राजद पर हमला बोलते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि ये लोग पूरा गड़बड़ कर रहा था। माल कमाने के चक्कर में था इसलिए हमने उन लोगों का साथ छोड़ दिया। चुनाव बाद पूरे मामले की जांच कराएंगे।

बता दें कि मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह रविवार को ही 15 दिन की पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं। घर में एके-47 रखने के मामले में उन्हें दस साल की सजा सुनाई गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News