लोकसभा चुनाव 2024: नौकरी के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करने वाला शातिर पांच साल बाद गिरफ्तार

गाजियाबाद की क्राइम ब्रॉन्च पुलिस ने मुरादनगर से पिछले 5 सालों से फरार चल रहे 20,000 के इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

IANS News
Update: 2024-05-06 13:35 GMT

गाजियाबाद, 6 मई (आईएएनएस)। गाजियाबाद की क्राइम ब्रॉन्च पुलिस ने मुरादनगर से पिछले 5 सालों से फरार चल रहे 20,000 के इनामी आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई।

आरोपी मुकेश मिश्रा 2019 से नौकरी दिलाने के नाम पर कई लोगों से लाखों की धोखाधड़ी मामले में फरार चल रहा था। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि अभियुक्त हाईस्कूल पास है। वह मूल रूप से देवरिया जिला का रहने वाला है, वह बिल्डिंग में टीन की छत आदि लगाने का काम करता है।

मुकेश और उसके गांव के राहुल मिश्रा पहले एक साथ मुरादनगर क्षेत्र में रहते थे। आमदनी ज्यादा न होने के कारण मुकेश और राहुल मिश्रा ने भोले-भाले लोगों से नौकरी के नाम पर धोखाधड़ी करके काफी रुपए ऐंठ लिए थे। कुछ समय बाद जब लोगों की नौकरी नहीं लगी, तब उन लोगों ने उनसे पैसे वापस करने का दबाव डाला तो दोनों भाग गए।

इसी कड़ी में राहुल और मुकेश ने आदित्य पांडेय नाम के एक व्यक्ति से 12,50,000 रुपए लिए थे। मुरादनगर से भागने के बाद दोनों जगह बदल-बदल कर रहने लगे और पहचान छुपाकर दूसरी जगह काम करने लगे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News