राष्ट्रीय: अवैध निर्माण को लेकर सात दिन पहले सील इमारत की जा रही ध्वस्त

नोएडा प्राधिकरण ने सोमवार को एक अवैध चार मंजिला इमारत को तोड़ने का काम शुरू कर दिया। प्राधिकरण ने सात दिन पहले ही इमारत को सील किया था।

IANS News
Update: 2024-05-06 13:43 GMT

नोएडा, 6 मई (आईएएनएस)। नोएडा प्राधिकरण ने सोमवार को एक अवैध चार मंजिला इमारत को तोड़ने का काम शुरू कर दिया। प्राधिकरण ने सात दिन पहले ही इमारत को सील किया था।

सोमवार को अधिकारियों के साथ पुलिस बल की मौजूदगी में इमारत को ध्वस्त करने का काम शुरू किया गया। प्राधिकरण ने सेक्टर-104 की खसरा नंबर 412 पर बनी इमारत को सील कर दिया है। नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर सोमवार को प्राधिकरण की टीम पुलिस के साथ मौके पर पहुंची।

यहां प्राधिकरण ने इमारत को ध्वस्त करने की कार्रवाई शुरू की। इमारत चार फ्लोर की है, जिसका कंस्ट्रक्शन अभी चल रहा था। इस दौरान सभी फ्लोर पर बने कांच के केबिन और शीशे को तोड़ा गया। कोई हंगामा न हो, इसके लिए भारी पुलिस बल तैनात रहा।

आने वाले दो से तीन दिनों में इमारत को ध्वस्त किया जाएगा। साथ ही जमीन को प्राधिकरण अपने कब्जे में लेगा। यह प्राधिकरण की नियोजित जमीन है। जमीन करीब 1,500 वर्गमीटर के आसपास है। इसकी कीमत 50 करोड़ के आसपास आंकी जा रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News