राजनीति: मुंगेर में कूड़े के ढेर में मिला हैंड ग्रेनेड, इलाके में हड़कंप

लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को वोट डाले जाएंगे, जिसको लेकर प्रचार-प्रसार का दौर जारी है। तमाम राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों की ओर से लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है।

IANS News
Update: 2024-05-06 14:49 GMT

मुंगेर, 6 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में मुंगेर लोकसभा सीट पर 13 मई को वोट डाले जाएंगे, जिसको लेकर प्रचार-प्रसार का दौर जारी है। तमाम राजनीतिक दलों के उम्मीदवारों की ओर से लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है।

इस बीच मुंगेर के नगर निगम क्षेत्र के वार्ड-19 स्थित रायसर में मतदान केंद्र से कुछ ही दूरी पर हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया। हैंड ग्रेनेड मिलने के बाद लोगों ने वासुदेवपुर थाना पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद बम स्क्वायड और वरीय पदाधिकारी को भी सूचना दी गई।

जानकारी के अनुसार, कूड़े के ढेर के पास खेल रहे बच्चों की नजर हैंड ग्रेनेड पर पड़ी थी।

मुंगेर पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि कूड़े के एक ढेर से हैंड ग्रेनेड जैसा एक वस्तु पाया गया है। इस एरिया को सील करने के साथ-साथ फोर्स तैनात कर दिया गया है। इसके अलावा बम स्क्वाड की टीम को भी सूचना दे दी गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News