समाज: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में गर्मी की वजह से जलस्तर में गिरावट, जिला प्रशासन की बड़ी कारवाई

इसी के साथ पानी माफिया भी आसपास के क्षेत्रों में निजी और सरकारी जगह पर लगे जलस्रोतों से अवैध तरीके से जल का दोहन कर रहे हैं।

IANS News
Update: 2024-05-06 15:23 GMT

चित्तौड़गढ़, 6 मई (आईएएनएस)l चित्तौड़गढ़ में गर्मी के मौसम में जलस्तर लगातार गिरता जा रहा है। इसी के साथ पानी माफिया भी आसपास के क्षेत्रों में निजी और सरकारी जगह पर लगे जलस्रोतों से अवैध तरीके से जल का दोहन कर रहे हैं।

जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने संज्ञान लेते हुए कई जगहों पर कार्रवाई की। जिला कलेक्टर आलोक रंजन के आदेश पर प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने बोजुंदा, सहनवा समेत कई जगहों पर कार्रवाई की है l

इसमें बिजली के ट्रांसफार्मर, ट्यूबवेल की मोटरे, बड़ी मात्रा में पानी के पाइप के साथ-साथ अन्य उपकरण भी जब्त किए गए। इसके अलावा अधिकारियों ने पानी माफियाओं पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News