लोकसभा चुनाव 2024: पुंछ आतंकी हमले चरणजीत सिंह चन्नी ने उठाए सवाल, भाजपा का जवाबी पलटवार

IANS News
Update: 2024-05-06 15:30 GMT

गुरदासपुर, 6 मई (आईएएनएस)l पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा पुंछ आतंकी हमले को भाजपा का स्टंट बताए जाने के बयान पर भाजपा ने बड़ा हमला बोला है।

गुरदासपुर से भाजपा प्रत्याशी दिनेश सिंह बब्बू ने कहा, "कांग्रेसी पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक पर उंगलियां उठाते रहे हैं। कांग्रेसी देश की आर्मी पर शक करते हैं। जो जवान बॉर्डर पर दिन रात मुकाबला कर रहे हैं, यह उन पर भी शक करते हैं। कांग्रेस के पास कुछ भी कहने को नहीं है। ना उनके पास मोदी जी के खिलाफ कुछ कहने को है।"

उन्होंने आगे कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी जिस तरह के बयान दे रहे हैं, वह गलत है और यह शहीदों का अपमान है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News