आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: बिहार के सुपौल में वोटिंग के दौरान पीठासीन अधिकारी की मौत

लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के दौरान बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर वोटिंग शांतिपूर्ण जारी है। इस बीच सुपौल से दुखद खबर सामने आई है। यहां मतदान ड्यूटी पर तैनात एक पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई।

IANS News
Update: 2024-05-07 05:18 GMT

सुपौल, 7 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के दौरान बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर वोटिंग शांतिपूर्ण जारी है। इस बीच सुपौल से दुखद खबर सामने आई है। यहां मतदान ड्यूटी पर तैनात एक पीठासीन अधिकारी की मौत हो गई।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि निर्मली विधानसभा के सरायरंजन के मतदान केंद्र संख्या 163 पर मतदान शुरू होने के बाद पीठासीन अधिकारी शैलेंद्र कुमार की तबीयत अचानक बिगड़ गई।

उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक पीआरएलएन हाई स्कूल (रतनपुर) में बतौर शिक्षक पदस्थापित थे। सुपौल डीएम के निर्देश पर शैलेंद्र कुमार के स्थान पर दूसरे पीठासीन अधिकारी की प्रतिनियुक्ति कर दी गई है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News