राजनीति: केजरीवाल पर लगे टेरेरिस्ट ऑर्गेनाइजेशन से पैसा लेने के आरोप पर 'आप' ने किया पलटवार

आतंकवादी संगठन से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पैसे लेने के आरोप पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि यह पुरानी कंप्लेंट है। पंजाब इलेक्शन से पहले सड़ी गली कंप्लेंट की गई थी। बीजेपी के लोग ही कंप्लेंट कर रहे हैं और बीजेपी ही कह रही है कि इसकी जांच की जाएगी।

IANS News
Update: 2024-05-07 06:36 GMT

नई दिल्ली, 7 मई (आईएएनएस)। आतंकवादी संगठन से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर पैसे लेने के आरोप पर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि यह पुरानी कंप्लेंट है। पंजाब इलेक्शन से पहले सड़ी गली कंप्लेंट की गई थी। बीजेपी के लोग ही कंप्लेंट कर रहे हैं और बीजेपी ही कह रही है कि इसकी जांच की जाएगी।

सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पंजाब इलेक्शन से पहले भी यह खबर चलाई गई थी कि आम आदमी पार्टी को टेरेरिस्ट ऑर्गेनाइजेशन से पैसा मिला है। उस वक्त केंद्र सरकार सो रही थी क्या? जांच एजेंसी क्या कर रही थी? 2022 में फिर आरोप लगे थे, जिस पर अमित शाह ने कहा था कि मैं जांच कराऊंगा। क्या हुआ 2 साल में? अब एलजी ने वही फिर घिसी पीटी खबर, वही कंप्लेंट भारतीय जनता पार्टी के लोगों से खुद को चिट्ठी लिखवा कर मंगवा ली है और उसे एनआईए को भेज दिया है।

भारद्वाज ने कहा, पंजाब इलेक्शन से पहले जब उन्होंने ऐसा किया था तो जनता ने उन्हें करारा जवाब दिया था। अब दिल्ली इलेक्शन से पहले भी ऐसा ही झूठ तैयार किया जा रहा है आरोप लगाए जा रहे हैं, लेकिन जनता बहुत समझदार है। जिस संस्था ने कंप्लेंट की है, उस संस्था के अध्यक्ष कौन है।

सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि यह भारतीय जनता पार्टी के कौन सहयोगी है जो चुनाव में उनकी मदद करने उतरते हैं। सुकेश चंद्रशेखर जैसे लोग कौन हैं, जो खुद एक कॉन मैन है।

उन्होंने आगे कहा, सुकेश चंद्रशेखर ने खुद गृहमंत्री के नाम पर रैनबैक्सी ग्रुप की महिलाओं से 200 करोड़ रुपए की ठगी की थी। यह भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी नंबर वन है। इसी तरह एक एक्टिविस्ट है पन्नू जो चुनाव में प्रकट हुए और भारतीय जनता पार्टी का साथ दे रहे हैं। ये लोग चुनाव के वक्त ही क्यों प्रकट होते हैं। अब यह जनता जान चुकी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News