लोकसभा चुनाव 2024: जिनके हाथ राम भक्तों के खून से सने उनके लिए राम मंदिर का निर्माण नासूर भूपेंद्र चौधरी

उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सपा महासचिव रामगोपाल यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जिनके हाथ राम भक्तों के खून से सने हैं, उनके लिए राम मंदिर का निर्माण नासूर की तरह है। उनके लिए 4 जून को आने वाले चुनाव के नतीजे भी बेकार ही रहेंगे।

IANS News
Update: 2024-05-07 14:21 GMT

लखनऊ, 7 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सपा महासचिव रामगोपाल यादव के बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि जिनके हाथ राम भक्तों के खून से सने हैं, उनके लिए राम मंदिर का निर्माण नासूर की तरह है। उनके लिए 4 जून को आने वाले चुनाव के नतीजे भी बेकार ही रहेंगे।

उन्होंने कहा कि जिन्होंने निहत्थे राम भक्तों पर गोलियां चलवाई, ऐसे लोगों का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। समाजवादी पार्टी पहले भी राम विरोधी और मंदिर विरोधी थी और आज भी है। यह उनके साथ हैं जो राम मंदिर को गिराकर फिर से बाबरी मस्जिद बनाने के पैरोकार हैं। राम को मानने वाले प्रत्येक मतदाता को इन्हें पहचान लेना चाहिए और सबक सिखाना चाहिए। इनके नाम में भले ही राम लगा है, लेकिन, इनका आचरण मर्यादा के अनुकूल नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि अखिलेश यादव के जोड़ीदार राहुल गांधी राम मंदिर पर फैसला बदलने की बात कर रहे हैं, दूसरी तरफ इनके चाचा मंदिर और उसके वास्तु को बेकार बता रहे हैं। चुनाव में जनता ने इनका वास्तु खराब कर दिया है। इन्हें मौका नहीं मिलने वाला है, 14 में जाने वाले 24 में भी नहीं आने वाले हैं। प्रदेश की जनता कभी इनके सपने को साकार नहीं होने देगी। तुष्टीकरण के नाम पर राजनीति करने वालों को इस बार संसद का मुंह देखना भी नसीब नहीं होगा।

-- आईएएनएस

विकेटी/एकेएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News