लोकसभा चुनाव 2024: झारखंड सरकार के खिलाफ भाजपा ने जारी किया आरोप पत्र

भाजपा प्रदेश कार्यालय में वर्तमान सरकार के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और विधायक सीपी सिंह ने संयुक्त रूप से सरकार के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया।

IANS News
Update: 2024-05-08 15:55 GMT

रांची, 8 मई (आईएएनएस)। भाजपा प्रदेश कार्यालय में वर्तमान सरकार के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया गया। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और विधायक सीपी सिंह ने संयुक्त रूप से सरकार के खिलाफ आरोप पत्र पेश किया।

विधायक सीपी सिंह ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के जेल जाने के बाद प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के रूप में चंपई सोरेन ने शपथ ली। शपथ के दौरान उन्होंने विधानसभा में कहा था कि वे हेमंत सोरेन पार्ट-2 हैं, जो अब सच साबित होने लगा है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से राज्य में भ्रष्टाचार के मामले उजागर होने लगे हैं। राज्य सरकार के एक मंत्री के पीएस के नौकर के घर से नोटों का पहाड़ मिला है। इन्हीं चीजों को लेकर आरोप पत्र तैयार किया गया ताकि राज्य की जनता जान सके कि इंडी गठबंधन में किस तरह से जनता को ठगने और लूटने का काम किया जा रहा है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस सरकार ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का काम किया है। एक बंदूक का लाइसेंस लेने में पैसे का लेन-देन हुआ। उस अधिकारी के खिलाफ अगर समय पर कार्रवाई की गई होती तो भ्रष्टाचार नहीं होता। ईडी ने सैकड़ों बार भ्रष्टाचार को लेकर पत्र लिखा, जिसमें से एक पत्र तो नोट के बंडल में भी मिला।

उन्होंने कहा कि सरकार के संरक्षण में भ्रष्टाचार का खेल हो रहा है। ये सरकार काम करने के लिए नहीं बल्कि कमाने के लिए है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और झामुमो को प्रदेश और विकास विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि आदिवासियों की भुईहरी जमीन को लूटने और खरीदने-बेचने का काम किया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News