आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: बिहार के गया में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, एक व्यक्ति घायल

बिहार के गया में बैखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायल को तत्काल इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया।

IANS News
Update: 2024-05-09 03:24 GMT

गया, 9 मई (आईएएनएस)। बिहार के गया में बैखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। घायल को तत्काल इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया।

घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के न्यू पहाड़तल्ली की बताई जा रही है। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। मृतक बुजुर्ग की पहचान सलाउद्दीन अंसारी के रूप में हुई है। घटना की जानकारी के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस और अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि चार दिन पहले एक समुदाय के एक युवक का मोबाइल लूट लिया गया था। जिसको लेकर लोगों ने संदेह के आधार पर चार युवकों की पिटाई कर दी थी। इसके बाद से ही इलाके में तनाव पैदा हो गया था।

गया के एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि बुधवार शाम लगभग सात बजे तीन दर्जन से ज्यादा लड़के राम नगर रोड नंबर 1, मस्जिद वाली गली पहुंचे। यहां पर उन्होंने पथराव के साथ फायरिंग शुरू कर दी।

इस क्रम में दो लोगों को गोली लगी। जिसमें गोली लगने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। वहीं, दूसरे का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। कई वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस कार्रवाई जुटी है और जांच जारी है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News