लोकसभा चुनाव 2024: नई दिल्ली लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी राजकुमार आनंद ने किया मेगा रोड शो

केजरीवाल सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और नई दिल्ली लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी राज कुमार आनंद ने रविवार को मेगा रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-12 08:56 GMT

नई दिल्ली, 12 मई (आईएएनएस)। केजरीवाल सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और नई दिल्ली लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी राज कुमार आनंद ने रविवार को मेगा रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

रोड शो के दौरान क्षेत्र की जनता ने फूल मालाओं से उनका स्वागत करते हुए आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि जनता का जो समर्थन मिल रहा है, उससे मुझे विश्वास है कि नई दिल्ली सीट हम जीत रहे हैं। केजरीवाल के खिलाफ पूरी दिल्ली में लहर है। सभी लोगों को इनके बारे में पता चल गया है कि ये सब भ्रष्टाचारी हैं।

बता दें कि राज कुमार आनंद ने 10 अप्रैल को आम आदमी पार्टी और केजरीवाल कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने पार्टी पर वादाखिलाफी, मुद्दों से भटकने और दलितों के साथ नाइंसाफी करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा उन्होंने कहा था कि पार्टी भ्रष्टाचार के दलदल में फंस चुकी है।

नई दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा की टिकट पर बांसुरी स्वराज, आम आदमी पार्टी की टिकट पर सोमनाथ भारती और बसपा की टिकट पर राजकुमार आनंद चुनाव लड़ रहे हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News