खेल: डीएसए ए डिवीजन लीग हॉप्स और यंगस्टर्स की बड़ी जीत

प्लेयर ऑफ द मैच आयुष बिष्ट और एलाइड रामथंगा के दो-दो गोलों की मदद से हॉप्स एफसी ने यूनाइटेड एफसी को 5- 0 से पीट कर डीएसए ए डिवीजन लीग में शानदार जीत दर्ज की। एक गोल ओंकार ने किया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-17 14:36 GMT

नई दिल्ली, 17 मई (आईएएनएस)। प्लेयर ऑफ द मैच आयुष बिष्ट और एलाइड रामथंगा के दो-दो गोलों की मदद से हॉप्स एफसी ने यूनाइटेड एफसी को 5- 0 से पीट कर डीएसए ए डिवीजन लीग में शानदार जीत दर्ज की। एक गोल ओंकार ने किया।

एक अन्य मैच में प्लेयर ऑफ द मैच भूपेंद्र सिंह(2), सतवीर, सचिन और राघव के एक-एक गोलों से यंगस्टर्स ने गुड विल को 5-1 से हराया। पराजित टीम का गोल एमडी अयमान ने किया।

हॉप्स ने शुरू से ही खेल पर पकड़ बनाई और दनादन हमले बना कर प्रतिद्वंद्वी को रक्षात्मक खेलने के लिए विवश किया। लेकिन विजेता टीम को पहले गोल के लिए 27वें मिनट तक इंतजार करना पड़ा। रामथंगा ने विजेता का खाता खोला। हॉप्स की अग्रिम पंक्ति ने कमसे कम आधा दर्जन आसान मौकों पर लड़खड़ाहट दिखाई वरना जीत और बड़ी होती।

यंगस्टर्स को जमने में समय लगा और पहले गोल के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा। 41वें मिनट में सतवीर के गोल से खाता खोलने के बाद विजेता टीम ने मुड़ कर नहीं देखा। 18 मिनट में पांच गोल जमा कर यंगस्टर्स ने जीत को आसान कर दिखाया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News