मानवीय रुचि: सीएनजी कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

गाजियाबाद के वैशाली इलाके में सोमवार की दोपहर एक चलती कार में भीषण आग लग गई। चालक ने कार से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-20 10:55 GMT

गाजियाबाद, 20 मई (आईएएनएस)। गाजियाबाद के वैशाली इलाके में सोमवार की दोपहर एक चलती कार में भीषण आग लग गई। चालक ने कार से बाहर कूदकर अपनी जान बचाई। इसके बाद फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया।

फायर विभाग के मुताबिक गाजियाबाद जिले के फायर स्टेशन वैशाली में दोपहर 2.11 बजे मैक्स हॉस्पिटल, सेक्टर-1 वैशाली के पास एक कार में आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही फायर स्टेशन वैशाली से एक फायर टेंडर यूनिट घटनास्थल के लिए रवाना की गई।

घटनास्थल पर पहुंचकर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी में लपटें काफी तेज थी और आग तेजी से फैल रही थी। फायर यूनिट ने फायर फाइटिंग कर आग को बुझा दिया।

फायर विभाग ने बताया कि हुंडई कंपनी की आई20 कार में आग लगी थी, यह कार सीएनजी से चलती थी। कार मालिक का नाम मो. कासिम है। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

शुरुआती जांच में माना जा रहा है कि वायर में हुए शॉर्ट सर्किट के चलते आग लगी होगी। गौरतलब है कि बढ़ती गर्मी में लगातार ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News