लोकसभा चुनाव 2024: सीएम केजरीवाल में न कोई शर्म न लोक-लाज, वर्क फ्रॉम जेल पहली बार सुना राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को दिल्ली में प्रचार के लिए उतरे। उन्होंने उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जुबानी हमला बोला।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-21 16:25 GMT

नई दिल्ली, 21 मई (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को दिल्ली में प्रचार के लिए उतरे। उन्होंने उत्तर-पश्चिमी दिल्ली से भाजपा उम्मीदवार योगेंद्र चंदोलिया के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जुबानी हमला बोला।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को न कोई शर्म है न लोक लाज है। हमने वर्क फ्रॉम होम सुना था। वर्क फ्रॉम ऑफिस भी सुना था, लेकिन वर्क फ्रॉम जेल पहली बार सुन रहे हैं।

दिल्ली के रोहिणी इलाके में प्रचार करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने समस्त दिल्ली वालों को शर्मिंदा किया है। आज तक भारत के इतिहास में ऐसा नहीं हुआ कि भ्रष्टाचार के मामले में कोई मुख्यमंत्री जेल गया हो और मुख्यमंत्री यह दावा करे कि जेल से ही सरकार चलाएंगे।

उन्होंने कहा कि परिवार भी लोक लाज से चलता है। समाज और लोकतंत्र भी लोक लाज से चलते हैं, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल में न शर्म है और न ही लोक लाज है। ऐसे में अब उन्हें विदा किया जाना चाहिए। दिल्ली की सातों सीटों पर भाजपा को जिताइए।

इससे पहले राजनाथ सिंह ने कहा कि सभी को जानकारी है कि पांच चरण के चुनाव हो चुके हैं। राजनीतिक विश्लेषकों का यह मानना है कि पांच चरणों के चुनाव को देखते हुए यह पक्का है कि सात चरण पूरे होने के बाद हमें 400 सीट मिलने जा रही है। सारी दुनिया में भारत का कद ऊंचा करने का काम यदि किसी प्रधानमंत्री ने किया है तो उसका नाम है नरेंद्र मोदी। पहले दुनिया के मंचों पर भारत जब कुछ बोलता था तो उसकी बातों को जितनी गंभीरतापूर्वक सुना जाना चाहिए, उतना गंभीरतापूर्वक नहीं सुना जाता था। लेकिन आज जब भारत कुछ बोलता है तो सारी दुनिया सुनती है।

रोड शो के दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि इस बार का चुनाव केवल सरकार बनाने का चुनाव नहीं है, बल्कि यह देश बनाने का चुनाव है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में भारत अर्थव्यवस्था के मामले में 11वें स्थान पर था और अब पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। अब तो खुद पाकिस्तान के सांसद यह कह रहे हैं कि भारत विश्‍व शक्ति बनने जा रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News