अपराध: नोएडा थाने से भागा चोर फिर गिरफ्तार, तलाश कर रही थी आठ टीम

नोएडा के एक थाने से जाली काटकर फरार हुए चोर को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है। इस चोर को पकड़ने में पुलिस की 8 टीमें लगी हुई थी। थाना सेक्टर-49 पुलिस ने अभियुक्त सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 16:06 GMT

नोएडा, 23 मई (आईएएनएस)। नोएडा के एक थाने से जाली काटकर फरार हुए चोर को पुलिस ने फिर से गिरफ्तार कर लिया है। इस चोर को पकड़ने में पुलिस की 8 टीमें लगी हुई थी। थाना सेक्टर-49 पुलिस ने अभियुक्त सोनू को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया है कि सोनू के फरार होने के बाद उसकी तलाश और गिरफ्तारी के लिए 8 टीमों का गठन किया गया था। सीसीटीवी फुटेज, मैनुअल इंटेलिजेंस एवं तकनीकी पहलुओं की सहायता से पुलिस ने अभियुक्त सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। सोनू के फरार होने की जांच एडीसीपी नोएडा द्वारा की जाएगी।

गौरतलब है कि गुरुवार सुबह नोएडा पुलिस की कैद से एक चोर फरार हो गया था। कई टीम उसकी तलाश कर रही थी। चौंकाने वाली बात यह है कि यह चोर सेक्टर 49 थाने के हवालात की जाली काटकर फरार हुआ था। बुधवार को थाना सेक्टर 49 पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में सोनू को गिरफ्तार किया था।

पुलिस ने दावा किया था कि उसने बाइक चोरी करने के आरोपी को पांच घंटे में गिरफ्तार कर लिया। सोनू के ऊपर पूर्व में पांच मुकदमे दर्ज हैं। सोनू थाना सेक्टर 49 पुलिस की हवालात में था। सुबह 5 बजे उसने हवालात के पीछे बनी जाली को काटा और वहां से भाग गया था। घटना के समय थाने में काफी पुलिसकर्मी मौजूद थे। उन्हें भनक तक नहीं लगी थी।

इस मामले में नोएडा के डीसीपी ने बताया था कि उन्होंने दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त जांच के आदेश दिए हैं। इसके लिए नोएडा के एडीसीपी को इस मामले का जांच अधिकारी बनाया गया है। पुलिस की सभी आठ टीमें भागे हुए अपराधी की तलाश में कई जगह पर दबिश दे रही थी।

पुलिस हिरासत से भागे वाहन चोर को नोएडा पुलिस ने गाजियाबाद बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया है कि इस मामले में दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जिस वक्त यह आरोपी थाने से फरार हुआ था, उस वक्त थाने में काफी पुलिसकर्मी मौजूद थे।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News