लोकसभा चुनाव 2024: ममता बनर्जी ने पिछड़ों के आरक्षण पर डाका डालकर मुसलमानों को दिया हक आदित्य साहू

भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने ओबीसी के विभिन्न वर्ग को लेकर जारी प्रमाणपत्र को कलकत्ता हाईकोर्ट की ओर से रद्द किए जाने के फैसले का स्वागत किया है। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 16:10 GMT

रांची, 23 मई (आईएएनएस)। भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने ओबीसी के विभिन्न वर्ग को लेकर जारी प्रमाणपत्र को कलकत्ता हाईकोर्ट की ओर से रद्द किए जाने के फैसले का स्वागत किया है। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया।

आदित्य साहू ने कांग्रेस, टीएमसी, और इंडी गठबंधन के घटक दलों पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि गठबंधन के घटक दलितों और आदिवासियों के हक को कई दशकों से मारते आ रहे हैं। ममता बनर्जी ने धर्म के आधार पर मुस्लिम समाज को आरक्षण देने का काम किया है। मामला जब हाईकोर्ट में गया, तब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी हाईकोर्ट के आदेश को भी मानने के लिए तैयार नहीं हैं।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने बुधवार को एक कार्यक्रम के दौरान स्वीकार किया है कि पिछले कई दशकों से आदिवासियों और दलित के हक को छीना गया था। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव के सभी सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी।

बंगाल में रामकृष्ण मिशन की संपत्तियों में हुई तोड़फोड़ को लेकर उन्होंने कहा कि भारत सेवाश्रम संघ वह संस्था है, जिसके कारण पश्चिम बंगाल भारत का हिस्सा है। ममता बनर्जी को शायद नहीं मालूम कि भारत सेवाश्रम संघ के संस्थापक स्वामी प्रणवानन्द अगर नहीं होते तो पश्चिम बंगाल बांग्लादेश का हिस्सा होता।

उन्होंने आगे कहा कि ममता बनर्जी भारत सेवाश्रम संघ, इस्कॉन, रामकृष्ण मिशन जैसे संस्थाओं को बदनाम कर रही हैं, ताकि मुसलमान वोटरों को खुश किया जा सके। चुनाव जीतने के लिए वह इन संस्थाओं की प्रतिष्ठा को आहत कर रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News