अपराध: इंदौर में सूने घरों में चोरी करने वाले शातिर गिरफ्तार, 31 लाख का सोना बरामद

मध्य प्रदेश के इंदौर में सूने घरों को निशाना बनाने वाली गैंग को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। उनके पास से 31 लाख रुपए का सोना बरामद किया गया है। पकड़े गए आरोपी बिजनौर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-26 15:46 GMT

इंदौर, 26 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के इंदौर में सूने घरों को निशाना बनाने वाली गैंग को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। उनके पास से 31 लाख रुपए का सोना बरामद किया गया है। पकड़े गए आरोपी बिजनौर के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, इंदौर के विभिन्न इलाकों में सूने पड़े मकान में चोरी की वारदातें हुईं। इसके बाद पुलिस ने इन वारदातों में शामिल लोगों की तलाश शुरू की तो उसके हाथ इन वारदातों में शामिल कुछ संदिग्ध लोग आए। ये वे लोग थे जो पहले रेकी करते थे और उसके बाद वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने विभिन्न इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और उसे कुछ लोगों के करीब तक पहुंचने में सफलता मिली।

पुलिस के मुताबिक, उसके हाथ बिजनौर निवासी महबूब हामिद, मोहम्मद रियाज, मोहम्मद सलमान और हिना खान लगे। इन लोगों से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने चोरी की वारदात करना स्वीकार किया। उनके पास से पुलिस ने 31 लाख रुपए कीमत का सोना बरामद किया है। इन आरोपियों ने कुल 10 स्थानों पर चोरी करने की बात भी स्वीकारी है।

इंदौर के कई इलाकों में पिछले दिनों चोरी की वारदातें हुईं और पुलिस अरसे से ऐसे लोगों की तलाश में लगी थी। गैंग के सदस्यों ने बताया है कि वह किराए के मकान में रहते थे और सैलून तथा रेस्टोरेंट में काम करते थे। इन आरोपियों से तेजाजी नगर, राउ, राजेंद्र नगर और एरोड्रम थाने की पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है।

आरोपियों ने पुलिस को बताया है कि वह जिन मकानों को निशाना बनाते थे, उनके बारे में पहले सभी जानकारी जुटाते थे और उसके बाद अपने इरादों को अंजाम देते थे। मकान में जो सामान मिलता था, उसे लेकर वह बिजनौर भाग जाते थे और चोरी में मिले सामान को ठिकाने लगाने के बाद फिर इंदौर लौट आते थे। संभावना है कि इन आरोपियों ने अभी तो 10 चोरी करना स्वीकार किया है और आगे चलकर बड़े खुलासे भी हो सकते हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News