लोकसभा चुनाव 2024: एनडीए उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में चिराग पासवान ने किया जनसभा को संबोधित

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बाहर की हॉट सीट काराकाट पर भी वोट डाले जाएंगे। मतदान को अपने पक्ष में करने के लिए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद चिराग पासवान और मंगल पांडे ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में सभा को संबोधित किया।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-26 15:51 GMT

रोहतास, 26 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में बाहर की हॉट सीट काराकाट पर भी वोट डाले जाएंगे। मतदान को अपने पक्ष में करने के लिए बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बाद चिराग पासवान और मंगल पांडे ने एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में सभा को संबोधित किया।

काराकाट लोकसभा के अकोढ़ी गोला में चिराग पासवान, मंगल पांडे समेत कई नेताओं ने एनडीए प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। जनसभा अलावा चिराग पासवान , मंगल पांडे और उपेन्द्र कुशवाहा ने एक संयुक्त रोड शो भी। रोड शो में बड़ी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया।

चिराग पासवान ने कहा कि कहा कि कई ऐसे कार्य हैं, जिन्हें धरातल पर एक अनुभवी व्यक्ति ही उतार सकता है और यह हमारे लिए गर्व की बात है उपेंद्र कुशवाहा एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के करीब हैं। 2014 में अपने कार्यकाल के दौरान केंद्रीय मंत्री रहते हुए इन्होंने विपरीत परिस्थिती के बावजूद भी कार्यों को धरातल पर उतारा था।

आपको बताते चलें, इससे पहले बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बिक्रमगंज स्थित इंटरस्तरीय कॉलेज मैदान में एक सभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी। महागठबंधन के माले प्रत्याशी राजाराम सिंह के पक्ष में वोट मांगते हुए उन्होंने कहा कि यह बिहार के अस्मिता की लड़ाई है।

काराकाट लोकसभा सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा, इंडिया अलायंस के राजाराम सिंह और निर्दलीय प्रत्याशी भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के बीच लड़ाई देखने को मिल रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News