अपराध: गृहमंत्री अमित शाह के वीडियो से छेड़छाड़ पुलिस ने तेलंगाना कांग्रेस के तीन नेताओं को किया तलब

दिल्ली पुलिस ने आरक्षण पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छेड़छाड़ किए गए वीडियो के मामले में सोमवार को तेलंगाना कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी, राज्य समन्वयक और प्रवक्ता को तलब किया।

IANS News
Update: 2024-04-29 13:55 GMT

हैदराबाद, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली पुलिस ने आरक्षण पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के छेड़छाड़ किए गए वीडियो के मामले में सोमवार को तेलंगाना कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी, राज्य समन्वयक और प्रवक्ता को तलब किया।

दिल्ली पुलिस की एक टीम तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) मुख्यालय गांधी भवन पहुंची और पार्टी के सोशल मीडिया प्रभारी मन्ने सतीश, राज्य समन्वयक नवीन पेटेम और प्रवक्ता असमा तस्लीम को नोटिस दिया।

इससे पहले, सूत्रों ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी को भी गृह मंत्री अमित शाह के छेड़छाड़ किए गए वीडियो के संबंध में एक मई को दिल्ली पुलिस आईएफएसओ की साइबर अपराध इकाई के समक्ष पेश होने के लिए बुलाया गया है।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि सीएम रेड्डी को अपने मोबाइल फोन के साथ पेश होने के लिए कहा गया है। इसका इस्तेमाल कथित तौर पर एक्स पर फर्जी वीडियो पोस्ट करने के लिए किया गया था।

इस बीच, दिल्ली पुलिस ने 28 अप्रैल को दर्ज मामले की जांच के लिए सतीश को एक मई को विभाग की स्पेशल सेल के समक्ष पेश होने के लिए कहा है।

कांग्रेस नेताओं से उनके एक्स हैंडल पर ट्वीट/री-ट्वीट किए गए वीडियो की जानकारी देने को कहा गया है।

उन्हें वीडियो बनाने/अपलोड/ट्वीट करने के लिए उपयोग किया जाने वाला मोबाइल फोन/लैपटॉप/टैबलेट या कोई अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लाने के लिए भी कहा गया है।

उन्हें वीडियो अपलोड करने और ट्वीट करने से पहले वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए उपयोग किए जाने वाले इलेक्ट्रॉनिक उपकरण भी लाने का निर्देश दिया गया है।

गौरतलब है कि 25 अप्रैल को तेलंगाना के मेडक जिले के सिद्दीपेट में भाजपा की एक चुनावी रैली में गृह मंत्री अमित शाह द्वारा दिए गए भाषण के वीडियो से कथित तौर पर छेड़छाड़ की गई और उसे सोशल मीडिया पर प्रसारित किया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News