साउथर्न सिनेमा: मुंबई में एनटीआर जूनियर ने करण जौहर, रणबीर, आलिया के साथ किया डिनर

टॉलीवुड स्टार एनटीआर जूनियर मुंबई में ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर 2' की शूटिंग कर रहे हैं। वह बॉलीवुड में अपनी जड़ें जमाने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।

IANS News
Update: 2024-04-29 12:03 GMT

मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। टॉलीवुड स्टार एनटीआर जूनियर मुंबई में ऋतिक रोशन के साथ 'वॉर 2' की शूटिंग कर रहे हैं। वह बॉलीवुड में अपनी जड़ें जमाने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।

रविवार की रात, एनटीआर जूनियर और उनकी पत्नी लक्ष्मी प्रणति को बॉलीवुड जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ-साथ फिल्म निर्माता करण जौहर और 'वॉर 2' के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ इंटिमेट डिनर करते हुए देखा गया। ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ उनके साथ शामिल हुए।

रणबीर कपूर, एनटीआर जूनियर और करण जौहर को ब्लैक कपड़ों में देखा गया। वहीं आलिया ने ऑफ-शोल्डर येलो ड्रेस पहनी हुई थी।

डिनर मीटिंग का महत्व तब और बढ़ गया जब करण जौहर ने घोषणा की कि उन्होंने एनटीआर के 'देवरा' के लिए नॉर्थ इंडिया थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स हासिल कर लिए हैं।

पैन-इंडिया फिल्म 'देवरा', जिसमें एनटीआर जूनियर, जान्हवी कपूर और सैफ अली खान प्रमुख भूमिकाओं में हैं, 10 अक्टूबर को रिलीज होगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News