लोकसभा चुनाव 2024: राजद और कांग्रेस के 'नेचर' और 'सिग्नेचर' नहीं बदले विजय सिन्हा

बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को कहा कि राजद और कांग्रेस के 'नेचर' और 'सिग्नेचर' नहीं बदले हैं। दो चरण के चुनाव में बिहार की जनता ने उनका सूपड़ा साफ कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समृद्ध और विकसित बिहार के लिए संकल्पित हैं।

IANS News
Update: 2024-04-29 15:38 GMT

पटना, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को कहा कि राजद और कांग्रेस के 'नेचर' और 'सिग्नेचर' नहीं बदले हैं। दो चरण के चुनाव में बिहार की जनता ने उनका सूपड़ा साफ कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समृद्ध और विकसित बिहार के लिए संकल्पित हैं।

उन्होंने कहा कि 10 वर्षों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश और राज्य का अभूतपूर्व विकास हुआ है। 18 वर्षों में राज्य को जंगलराज और गुंडाराज से मुक्ति दिलाकर एनडीए की बिहार में डबल इंजन की सरकार ने विकास की बड़ी रेखा खींच दी है। दूसरी तरफ राजद और इंडी गठबंधन को जनता के दुख-दर्द से कोई लेना-देना नहीं है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव 5 वर्ष में नामांकन दाखिल करने ही अपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर जाते हैं। जात के नाम पर वोट मांगने के सिवा उनकी कोई उपलब्धि नहीं है। बस बयानबाजी और हवावाजी कर वोट लेना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार पर राजद और कांग्रेस मौन क्यों है? भ्रष्टाचार के मामलों में पूरा परिवार न्यायालय का चक्कर काट रहा है, फिर भी इनका स्वभाव नहीं बदला है। तेजस्वी यादव और महागठबंधन के लोगों के लिए चुनाव प्रचार पिकनिक मनाने जैसा है। राज्य और देश के लोगों ने देखा है कि किस प्रकार आकाश में कभी मछली तो कभी संतरा खाते हुए अपना फोटो पोस्ट करते हैं। बर्थडे भी आकाश में ही मनाते हैं। उनकी समझ में यह नहीं आता है कि वे किस आधार पर वोट मांगे। उपलब्धि, सेवा और जनता के प्रति समर्पण के नाम पर उनका स्कोर शून्य है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News