बॉलीवुड: 'फाडू सीजन 2' को लेकर इस समय मैं कुछ भी पुष्टि नहीं कर सकता पावेल गुलाटी

एक्टर पावेल गुलाटी ने अपनी 2022 की रोमांटिक वेब सीरीज 'फाडू' को मिले प्यार के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वह शो के सीक्वल के बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं कर सकते।

IANS News
Update: 2024-05-06 12:20 GMT

मुंबई, 6 मई (आईएएनएस)। एक्टर पावेल गुलाटी ने अपनी 2022 की रोमांटिक वेब सीरीज 'फाडू' को मिले प्यार के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि वह शो के सीक्वल के बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा कि वह एक बार फिर सैयामी खेर और निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ सहयोग करने की संभावना को लेकर उत्साहित हैं।

पावेल को पिछले बार फिल्म 'अलविदा' में देखा गया था।

एक्टर ने कहा, "मैं 'फाडू' के लिए मिले प्यार और समर्थन को लेकर आभारी हूं। मैं इस समय कुछ भी पुष्टि नहीं कर सकता, लेकिन, मैं सैयामी और अश्विनी के साथ एक बार फिर सहयोग करने की संभावना को लेकर उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि हम कहानी में सीजन-1 का जादू ला सकते हैं और इसे वहां से आगे ले जा सकते हैं, जहां इसे पहले छोड़ा गया था।"

यह सीरीज स्टूडियोनेक्स्ट द्वारा निर्मित और सौम्या जोशी द्वारा लिखित है।

यह शो सोनीलिव पर स्ट्रीम हो रहा है।

इस बीच, पावेल का अगला प्रोजेक्ट एक्शन थ्रिलर 'देवा' है, जिसमें शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News