अपराध: जमशेदपुर में घर में घुसकर फायरिंग, महिला समेत तीन जख्मी

जमशेदपुर के बागबेड़ा में गुरुवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर फायरिंग की। इसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं। तीनों को इलाज के लिए टाटा मेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

IANS News
Update: 2024-05-02 10:46 GMT

जमशेदपुर, 2 मई (आईएएनएस)। जमशेदपुर के बागबेड़ा में गुरुवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुसकर फायरिंग की। इसमें एक महिला समेत तीन लोग घायल हुए हैं। तीनों को इलाज के लिए टाटा मेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिद्धो-कान्हू मैदान स्थित गणेश नगर के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहुंचे और विजय कुमार उर्फ मोनू के घर में घुसकर गोलियां बरसाने लगे। मोनू को पेट और हाथ में गोली लगी है। पड़ोस की महिला ललिता देवी के पैर और एक अन्य व्यक्ति अनिल साहू के हाथ में गोली लगी है। सभी खतरे से बाहर हैं।

बताया जा रहा है कि किसी जमीन विवाद को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद जमशेदपुर के सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत पहुंचे।

पुलिस ने मौके से 4 खोखे भी बरामद किए हैं। फायरिंग का शक कन्हैया सिंह पर जताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस मोनू से पूछताछ कर रही है। घटना के बारे में घरवाले बता रहे हैं कि मोनू घर के बाहर खड़ा होकर दीवार पर प्लास्टर करने वाले मिस्त्री से बात कर रहा था। उसी दौरान चार अपराधी आए और गोलियां चलाने लगे।

--आईएएनएस

एसएनसी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News