अपराध: पंजाब पुलिस ने ड्रग सिंडिकेट का किया भंडाफोड़, 48 किलो हेरोइन जब्त

जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने एक ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं 48 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है।

IANS News
Update: 2024-04-29 10:01 GMT

चंडीगढ़, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने एक ड्रग सिंडिकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं 48 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है।

पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने बताया, ''यह सिंडिकेट सीमा पार और अंतरराज्यीय नशीली दवाओं की तस्करी में सक्रिय रूप से शामिल था। जम्मू-कश्मीर और गुजरात तक फैले घरेलू नेटवर्क के साथ-साथ यह पांच देशों - ईरान, अफगानिस्तान, तुर्की, पाकिस्तान और कनाडा में फैला हुआ था।''

तीनों के पास से 21 लाख रुपये की अवैध धनराशि जब्त की गई। एक नकदी गिनने की मशीन और तीन महंगे वाहन भी जब्त किए गए।

डीजीपी ने कहा कि एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज कर ली गई है और जांच जारी है। उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य ड्रग नेटवर्क को ध्वस्त करना है।

इस मामले में अभी अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News