बॉलीवुड: जिम में हेवी वर्कआउट करते दिखे एक्‍टर राकेश रोशन

हाल ही में एक्शन फिल्म 'फाइटर में नजर आने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पिता राकेश रोशन को जिम में हेवी वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।

IANS News
Update: 2024-04-29 13:25 GMT

मुंबई, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। हाल ही में एक्शन फिल्म 'फाइटर में नजर आने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पिता राकेश रोशन को जिम में हेवी वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।

ऋतिक के पिता ने जिम के अंदर एक्सरसाइज करते हुए अपना एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्हें हेवी वर्कआउट करते हुए देखा जा सकता है।

राकेश ने कैप्शन में लिखा, ''मैं पोस्ट नहीं कर रहा था, लेकिन मैंने कभी वर्कआउट मिस नहीं किया। मेरा समर्पण दृढ़ है।"

सोमवार को ऋतिक ने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में अपने पिता का वीडियो शेयर किया। उन्होंने हिंदी में लिखा, “मेरा मतलब है कैसे? अविश्वसनीय, पापा।"

ऋतिक जो खुद एक फिटनेस फ्रीक हैं, अपने पूरे परिवार को फिट और स्वस्थ जीवन जीने के लिए प्रेरित करते रहते हैं।

ऋतिक की मां पिंकी रोशन भी अक्सर अपनी फिटनेस दिनचर्या का वीडियो शेयर करती रहती हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News