लोकसभा चुनाव 2024: शाहाबाद में सीएम योगी ने जनसभा को किया संबोधित, मोदी सरकार की गिनाई उपलब्धियां

उत्तर प्रदेश के हरदोई से भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत के पक्ष में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

IANS News
Update: 2024-05-06 11:51 GMT

हरदोई, 6 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के हरदोई से भाजपा प्रत्याशी जयप्रकाश रावत के पक्ष में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहाबाद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर एक बार फिर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेसियों की मति मारी गई है जो भगवान का विरोध कर रहे हैं, इनकी दुर्गति तय है।आपका उत्साह बता रहा कि आएंगे फिर मोदी ही। पूरे देश में जनता कह रही है कि जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। राम को लाने वाले राम भक्त ही आएंगे, रामद्रोही नहीं।

उन्होंने कहा कि हरदोई में भी मेडिकल कॉलेज बन गया। गंगा एक्सप्रेसवे भी हरदोई से होकर जा रहा है। गंगा एक्सप्रेसवे के जरिए हरदोई से दिल्ली महज चार और प्रयागराज डेढ़-दो घंटे में पहुंच जाएंगे। इसमें औद्योगिक क्लस्टर बनेंगे, हजारों नौजवानों के लिए नौकरी और रोजगार के अवसर भी आएंगे।

कांग्रेस और सपा की पूर्व सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि उनकी सरकार में गरीब भूखा मरता था, आज 80 करोड़ लोगों को फ्री में राशन मिल रहा है। इन लोगों ने 65 साल तक शासन किया। लेकिन, कुछ कर नहीं पाए। किसी के बीमार होने पर हम पीड़ित के जनधन अकाउंट में पैसा भेजते हैं और कहते हैं कि इलाज कराओ। सरकार की ओर से मिलने वाली सहायता राशि में अब कोई कमीशन नहीं ले सकता। कांग्रेस-सपा के शासन में किसान आत्महत्या करता था, आज किसान को सम्मान निधि के तहत आर्थिक सहायता मिल रही है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News