बॉलीवुड: रणबीर, आलिया की बेटी राहा ने अयान मुखर्जी के साथ संडे आउटिंग का लिया आनंद

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा को रविवार को अपने चाचा अयान मुखर्जी के साथ समय बिताते देखा गया।

IANS News
Update: 2024-05-05 12:41 GMT

मुंबई, 5 मई (आईएएनएस)। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा को रविवार को अपने चाचा अयान मुखर्जी के साथ समय बिताते देखा गया।

राहा को उसके चाचा के साथ कैप्चर करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

'वेक अप सिड', 'ये जवानी है दीवानी' और 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन शिवा' के लिए मशहूर फिल्म निर्माता को मुंबई के एक रेस्तरां में राहा के साथ समय बिताते हुए देखा जा सकता है।

अपनी कार में लौटने से पहले अयान ने रेस्तरां में नजर डाली, लेकिन, पैपराजी ने उन्‍हें पकड़ ही लिया।

अयान और राहा दोनों ने मुंबई की गर्मी के मौसम के हिसाब से आरामदायक ड्रेस पहनी हुई थी।

रणबीर और आलिया ने पिछले साल क्रिसमस पर पहली बार अपनी बेटी के साथ पोज देते हुए राहा का चेहरा दिखाया था।

2022 में शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने हाल ही में अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। राहा का जन्म नवंबर 2022 में हुआ था।

आलिया आगामी प्रोजेक्ट 'जिगरा' के लिए तैयारी कर रही हैं, जबकि रणबीर 'रामायण' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

हाल ही में फिल्म सेट से तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें रणबीर भगवान राम की भूमिका निभा रहे हैं और एक्‍ट्रेस साई पल्लवी सीता की भूमिका निभा रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News