सिनेमा: 'दीदी नंबर 1' की शूटिंग के दौरान रानी चटर्जी को हुआ किसानों के दर्द का एहसास

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दीदी नंबर 1' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। गन्ने के खेत में शूटिंग करने के बाद रानी को किसानों की कड़ी मेहनत और दर्द का एहसास हुआ।

IANS News
Update: 2024-05-09 10:26 GMT

मुंबई, 9 मई (आईएएनएस)। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'दीदी नंबर 1' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। गन्ने के खेत में शूटिंग करने के बाद रानी को किसानों की कड़ी मेहनत और दर्द का एहसास हुआ।

रानी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी आगामी फिल्‍म के बारे में जानकारी दे रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस को खेत में खरपतवार हटाते हुए भी देखा जा सकता है।

वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के साथ उनकी पूरी टीम भी दिखाई दे रही है। जहां वह उनसे सीन के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं।

उन्हें यह कहते हुए सुना गया, "मैं दीदी नंबर 1' के सेट पर हूं यहां खेती-बाड़ी का काम चल रहा है... मैं गुड़ाई कर रही हूं। पता नहीं निर्देशक प्रवीण, दीदी नंबर 1 में क्या-क्या करवाएंगे।”

कैप्शन में उन्होंने भारत में अथक परिश्रम करने वाले किसानों के प्रति गहरा सम्मान व्यक्त किया है।

रानी चटर्जी ने वीडियो को कैप्शन के साथ शेयर किया, "दिल से इज्जत है हमारे देश के किसानों को, बहुत मेहनत है भाई खेती में, दीदी नंबर 1 फिल्म की शूटिंग के दौरान मैंने ये अनुभव किया, शुक्रिया प्रवीण कुमार।"

रानी ने 2004 में मनोज तिवारी अभिनीत फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसा वाला' से अभिनय की शुरुआत की, जो 2022 तक सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्म बनी हुई है।

अपने डेब्यू के बाद, रानी को कई लोकप्रिय फिल्मों में देखा गया, जिनमें 'सीता', 'देवरा बड़ा सतावेला', 'गंगा जमुना सरस्वती', 'रानी नंबर 786', 'घरवाली बाहरवाली', 'रानी वेड्स राजा' और 'लेडी सिंघम' शामिल हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News