बॉलीवुड: सोनू सूद का व्हाट्सएप दोबारा एक्टिव, '61 घंटों के भीतर आए 9,483 मैसेज

एक्‍टर सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनका व्हाट्सएप अकाउंट पिछले 61 घंटे से बंद था, जो अब चालू हो गया है। इस दौरान उनके पास 9,483 मैसेज आए थे।

IANS News
Update: 2024-04-28 12:12 GMT

मुंबई, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। एक्‍टर सोनू सूद इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फतेह' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। उनका व्हाट्सएप अकाउंट पिछले 61 घंटे से बंद था, जो अब चालू हो गया है। इस दौरान उनके पास 9,483 मैसेज आए थे।

इससे पहले एक्‍टर ने अपने व्हाट्सएप अकाउंट को लगभग 60 घंटे तक ब्लॉक किए जाने के बाद अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मैसेजिंग प्लेटफॉर्म से अपील की थी।

रविवार को सोनू ने एक बार फिर अपने 27.7 मिलियन फॉलोअर्स को अपने अकाउंट की स्थिति के बारे में अपडेट किया।

अभिनेता ने शेयर किया कि उनके पास 61 घंटों के भीतर 9,000 से अधिक मैसेज आए।

उन्होंने लिखा, "आखिरकार मेरा व्हाट्सएप वापस आ गया। 61 घंटों में सिर्फ 9,483 मैसेज आए, धन्यवाद।"

इससे पहले एक्‍टर ने एक्स की ओर रुख किया और लिखा, "मेरा नंबर व्हाट्सएप पर काम नहीं करता है। मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा है। मुझे लगता है कि अब आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को अपग्रेड करने का समय आ गया है।"

एक्‍टर जल्द ही 'फतेह' में दिखाई देंगे। फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं और यह सोनू के निर्देशन की पहली फिल्म है।

शक्ति सागर प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित, यह फिल्म साइबर अपराध की जटिलताओं और चुनौतियों के इर्द-गिर्द घूमती है।

फिल्म में हॉलीवुड स्टंट एक्‍सपर्ट ली व्हिटेकर के कुछ एक्शन सीक्वेंस भी होंगे। 'फतेह' इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News