अन्य खेल: वेलावन सेंथिलकुमार ने जीता बैच ओपन स्क्वैश का खिताब

नेशनल चैंपियन वेलावन सेंथिलकुमार ने फाइनल में स्थानीय पसंदीदा मेल्विल साइनिमैनिको पर सीधे गेम की जीत के साथ बैच ओपन चैलेंजर इवेंट में अपना 8वां प्रोफेशनल स्क्वैश एसोसिएशन (पीएसए) टूर खिताब जीता।

IANS News
Update: 2024-04-29 11:32 GMT

पेरिस, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। नेशनल चैंपियन वेलावन सेंथिलकुमार ने फाइनल में स्थानीय पसंदीदा मेल्विल साइनिमैनिको पर सीधे गेम की जीत के साथ बैच ओपन चैलेंजर इवेंट में अपना 8वां प्रोफेशनल स्क्वैश एसोसिएशन (पीएसए) टूर खिताब जीता।

दुनिया के 58वें नंबर के खिलाड़ी वेलावन सेंथिलकुमार ने फ्रांसीसी खिलाड़ी को 35 मिनट में 11-6, 11-9, 11-6 से हराया, यह भारतीय का 12वां टूर फाइनल था।

चेन्नई के रहने वाले शीर्ष वरीयता प्राप्त वेलावन सेंथिलकुमार ने कहा, "मेलविल ने वास्तव में अच्छा खेला और दर्शकों का भी उन्हें काफी समर्थन मिला। मुझे शुरू से अंत तक आगे रहना था और मुझे खुशी है कि मैं ऐसा कर सका।"

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News