आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: रांची में जमीन घोटाले के संदिग्ध कारोबारी ने की खुदकुशी

रांची के बहुचर्चित जमीन कारोबारी कृष्ण कांत सिन्हा ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली। उनका शव लालपुर स्थित उनके आवास में पंखे से लटकता पाया गया।

IANS News
Update: 2024-05-09 12:08 GMT

रांची, 9 मई (आईएएनएस)। रांची के बहुचर्चित जमीन कारोबारी कृष्ण कांत सिन्हा ने गुरुवार को खुदकुशी कर ली। उनका शव लालपुर स्थित उनके आवास में पंखे से लटकता पाया गया।

कृष्ण कांत सिन्हा रांची के बहुचर्चित जमीन घोटाले में ईडी की ओर से चल रही जांच में संदिग्ध थे।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि गुरुवार की सुबह 9.30 बजे कृष्ण कांत अपने कमरे में सोने गए थे। करीब दो घंटे बाद घर का कोई सदस्य उनके कमरे के पास गया तो दरवाजे को अंदर से बंद पाया। आवाज देने पर भी जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो आशंका हुई।

घरवालों ने खिड़की से झांका तो कृष्ण कांत अपने कमरे में पंखे से लटके थे। घरवालों का कहना है कि जमीन घोटाले में ईडी की जांच में नाम आने से वह तनाव में थे। बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

--आईएएनएस

एसएनसी/एबीएम

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News