बॉलीवुड: 'भैया जी' पीठ की समस्या के बावजूद सुविंदर विक्की ने किए दमदार एक्शन सीक्वेंस

अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' में एक्टर मनोज बाजपेयी और सुविंदर विक्की आपस में लड़ते नजर आएंगे।

IANS News
Update: 2024-05-09 13:21 GMT

मुंबई, 9 मई (आईएएनएस)। अपकमिंग फिल्म 'भैया जी' में एक्टर मनोज बाजपेयी और सुविंदर विक्की आपस में लड़ते नजर आएंगे।

पंजाबी सिनेमा में नाम कमाने के बाद अब सुविंदर विक्की बॉलीवुड में अपनी जड़े जमा रहे हैं। वह 'भैया जी' टीम के साथ गुरुवार को मुंबई में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च में शामिल हुए।

मीडिया से बातचीत के दौरान, सुविंदर ने खुलासा किया कि उन्हें पीठ की समस्या होने के चलते फिल्म में एक्शन सीक्वेंस करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

एक्टर ने आगे कहा, "मेरे लिए फिल्म में एक्शन सीक्वेंस करना बहुत मुश्किल था, क्योंकि मेरी पीठ में तेज दर्द था। डॉक्टर ने मुझे आराम करने और ज्यादा दबाव डालने से बचने की सलाह दी थी।"

इसके बाद उन्होंने बताया कि फिल्म के निर्देशक अपूर्व सिंह कार्की ने उनसे मजाक में कहा था, "अगर वह भारी-भरकम एक्शन करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो क्या मनोज दीवार से लड़ेंगे?"

सुविंदर शूटिंग के दौरान बिहार और इसकी संस्कृति से जुड़े। इसके लिए उन्होंने निर्देशक का आभार व्यक्त किया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News