क्रिकेट: आईपीएल के बीच बुमराह ने खास अंदाज में मनाया वाइफ संजना का बर्थडे

स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोमवार को अपनी पत्नी संजना गणेशन के जन्मदिन पर उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर किया।

IANS News
Update: 2024-05-06 10:25 GMT

नई दिल्ली, 6 मई (आईएएनएस)। स्टार भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सोमवार को अपनी पत्नी संजना गणेशन के जन्मदिन पर उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर किया।

जसप्रीत बुमराह वर्तमान में आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के बीच अपनी पत्नी का जन्मदिन बेहस खास अंजाब में मनाया।

बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खास पोस्ट में लिखा, "सबसे स्पेशल व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं, वह जो मुझे पूरा करती है और उसके साथ होने से पूरी दुनिया खूबसूरत लगती है। अंगद और मैं कामना करते हैं कि आपका जन्मदिन सबसे अच्छा हो, हमारी ओर से ढेर सारा प्यार।"

संजना ने पोस्ट के कमेंट में लाल दिल वाले इमोजी के साथ रिप्लाई किया, जिसे 28 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले।

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन ने 15 मार्च 2021 को गोवा में शादी की थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News