आईएएनएस न्यूज प्वाइंट: दिल्ली में तेज रफ्तार जगुआर कार कई वाहनों से टकराई, तीन लोग घायल

दिल्ली कैंट क्षेत्र में रविवार तड़के तेज रफ्तार जगुआर कार कई वाहनों से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि चालक कार को लापरवाही से चला रहा था और रफ्तार काफी तेज थी।

IANS News
Update: 2024-04-28 08:59 GMT

नई दिल्ली, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली कैंट क्षेत्र में रविवार तड़के तेज रफ्तार जगुआर कार कई वाहनों से टकरा गई। इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि चालक कार को लापरवाही से चला रहा था और रफ्तार काफी तेज थी।

दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डीसीपी रोहित मीणा ने कहा कि रविवार सुबह 4:55 बजे तीन वाहनों की दुर्घटना और तीन लोगों के घायल होने के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली थी।

सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। लेकिन, तब तक घायलों को अस्पताल ले जाया जा चुका था।

डीसीपी ने बताया कि घायल कैब चालक की पहचान शकरपुर निवासी हरजीत सिंह के रूप में हुई। चालक और कैब में सवार अन्य दो लोगों की मेडिको-लीगल रिपोर्ट सुबह 8:32 बजे एम्स से मिली।

उन्होंने बताया कि जगुआर कार सरस्वती विहार के कोहाट एन्क्लेव निवासी सुशील पाहवा के नाम पर रजिस्टर्ड है। आरोपी को पकड़ने के लिए टीमें भेजी गई हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News