अपराध: दिल्ली छावनी में जगुआर कार के वाहनों से टकराने से तीन घायल, आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली छावनी क्षेत्र में रविवार तड़के तेज और लापरवाही से चलाई गई जगुआर कार के नियंत्रण खो जाने और तीन वाहनों से टकराने से तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो घटना के बाद भाग गया था।

IANS News
Update: 2024-04-28 19:51 GMT

नई दिल्ली, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली छावनी क्षेत्र में रविवार तड़के तेज और लापरवाही से चलाई गई जगुआर कार के नियंत्रण खो जाने और तीन वाहनों से टकराने से तीन लोग घायल हो गए। पुलिस ने कहा कि उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो घटना के बाद भाग गया था।

23 वर्षीय आरोपी की पहचान सौरभ पाहवा के रूप में हुई है, जो बीबीए अंतिम वर्ष का छात्र है और दिल्ली के सरस्वती विहार का निवासी है। उसके पिता प्रॉपर्टी डीलर हैं।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) रोहित मीणा ने कहा कि पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) को रविवार सुबह 4:55 बजे तीन वाहनों की दुर्घटना और तीन लोगों के घायल होने के बारे में एक कॉल मिली थी।

मौके पर पहुंचने पर पुलिस टीम ने पाया कि घायलों को किसी अस्पताल में ले जाया गया है।

डीसीपी ने कहा, "घायल कैब ड्राइवर की पहचान शकरपुर निवासी हरजीत सिंह और कैब में सवार अन्य दो लोगों की मेडिको-लीगल रिपोर्ट सुबह 8.32 बजे एम्स से प्राप्त हुई।"

डीसीपी ने कहा, ''जगुआर सुशील पाहवा के नाम पर पंजीकृत है।''

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News