लोकसभा चुनाव 2024: चारा खाने वाले लालू यादव ने पिछड़ों के आरक्षण में की लूटमारी, उनके सभी साथी भ्रष्टाचारी अमित शाह

बिहार के उजियारपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नित्यानंद राय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजद पर बड़ा हमला बोला।

IANS News
Update: 2024-05-06 13:26 GMT

समस्तीपुर, 6 मई (आईएएनएस)। बिहार के उजियारपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नित्यानंद राय के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजद पर बड़ा हमला बोला।

उन्होंने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि चारा खाकर जेल जाने वाले लालू यादव के सभी साथी भी भ्रष्टाचारी निकले। झारखंड में आज एक मंत्री के घर से 30 करोड़ रुपये जब्त हुए हैं। वहीं, कुछ दिन पहले कांग्रेस सांसद के घर से 350 करोड़ और उससे पहले ममता बनर्जी के मंत्री के घर से 51 करोड़ रुपये मिले थे।

उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि आपके पैसे की रखवाली मोदी जी करेंगे। ये लोग ईडी और सीबीआई की दुहाई देते हैं। भारत के गरीबों का आना-आना पैसा, जो इन्होंने खाया है, वह वापस गरीबों तक पहुंचाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे।

उन्होंने इंडी गठबंधन से जवाब मांगते हुए कहा कि जो रुपये मिलते हैं, उन्हें गिनने में मशीन भी खराब हो जाते हैं। आखिर ये पैसे कहां से आते हैं?

उन्होंने धर्म के आधार पर आरक्षण के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि पिछड़े की सबसे बड़ी विरोधी कांग्रेस है और आज उसी की गोद में जाकर लालू यादव भी बैठे हैं। कांग्रेस ने ओबीसी आरक्षण पर डाका डाला है। कर्नाटक में पिछड़े का आरक्षण काट कर मुस्लिमों को दे दिया गया। आंध्र प्रदेश में भी चार प्रतिशत आरक्षण काट दिया गया। कांग्रेस पिछड़ा समाज की सबसे बड़ी दुश्मन है। काका साहेब कालेलकर की रिपोर्ट को समाप्त कर दिया गया। मंडल कमीशन को भी ठंडे बस्ते में डाला और इसका सबसे ज्यादा विरोध राजीव गांधी ने किया था। पीएम मोदी ने पिछड़ा, अति पिछड़ा के लिए आयोग बनाया और संवैधानिक पहचान दिलाई।

अमित शाह ने आगे कहा कि लालू यादव ने पिछड़ों के आरक्षण में लूटमारी की। इसका हिसाब देना होगा। मोदी मंत्रिमंडल में 27 मंत्री पिछड़ा समाज से हैं। कर्पूरी जी ने जीवन भर गरीबों के लिए काम किया। पीएम मोदी ने कर्पूरी जी को भारत रत्न दिया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News