आईपीएल 2024: केकेआर और दिल्ली आमने-सामने, जानें अहम आंकड़े

केकेआर सोमवार को आईपीएल 2024 के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की मेजबानी करेगी। मुकाबला ईडन गार्डन्स में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा।

IANS News
Update: 2024-04-29 07:26 GMT

कोलकाता, 29 अप्रैल (आईएएनएस)। केकेआर सोमवार को आईपीएल 2024 के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स की मेजबानी करेगी। मुकाबला ईडन गार्डन्स में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा।

केकेआर ने इस महीने की शुरुआत में विशाखापत्तनम में डीसी के खिलाफ पिछला मैच जीता था। केकेआर आठ मैचों में पांच जीत के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है, जबकि डीसी 10 मैचों में 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर है।

कोलकाता और दिल्ली के बीच आईपीएल में अब तक 32 बार आमना-सामना हुआ है, जिसमें केकेआर ने 16 और डीसी ने 15 बार जीत हासिल की है। जबकि एक मैच का नतीजा नहीं निकल सका।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

दिल्ली कैपिटल्स: ऋषभ पंत (विकेटकीपर और कप्तान), जैक फ्रेजर-मैगर्क, कुमार कुशाग्र, शाई होप, ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरेल, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, लिजाद विलियम्स, मुकेश कुमार और खलील अहमद।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, अंगकृष रघुवंशी, वेंकटेश अय्यर, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, दुष्मंथा चमीरा, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News