मनोरंजन: मलयालम अभिनेताओं के निकाय का चुनाव एएमएमए अध्यक्ष मोहनलाल दूसरे कार्यकाल के लिए उत्सुक नहीं?

मलयालम फिल्म उद्योग एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) के लिए पदाधिकारियों के एक नए समूह का चुनाव करने की तैयारी में है। इस बीच खबरें आई हैं कि एक्टर्स एसोसिएशन के मौजूदा अध्यक्ष सुपरस्टार मोहनलाल दूसरे कार्यकाल के लिए उत्सुक नहीं हैं।

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 19:50 GMT

कोच्चि, 24 मई (आईएएनएस)। मलयालम फिल्म उद्योग एसोसिएशन ऑफ मलयालम मूवी आर्टिस्ट्स (एएमएमए) के लिए पदाधिकारियों के एक नए समूह का चुनाव करने की तैयारी में है। इस बीच खबरें आई हैं कि एक्टर्स एसोसिएशन के मौजूदा अध्यक्ष सुपरस्टार मोहनलाल दूसरे कार्यकाल के लिए उत्सुक नहीं हैं।

रिपोर्टों में यह भी सुझाव दिया गया है कि एएमएमए महासचिव एडावेला बाबू, जो एसोसिएशन में विभिन्न पदों पर रह चुके हैं, वह भी पदाधिकारी के रूप में काम करने के इच्छुक नहीं हैं।

एएमएमए चुनाव तीन साल में एक बार होते हैं।

चुनाव एसोसिएशन की वार्षिक आम सभा की बैठक 30 जून को होने वाली है। नामांकन दाखिल करना 3 जून से शुरू होगा।

एएमएमए में लगभग 506 सदस्य शामिल हैं, जिनमें से लगभग 120 सदस्यों को 5,000 रुपये की मासिक सहायता मिलती है।

कोई भी व्यक्ति जो मासिक पेंशन नहीं ले रहा है, वह अध्यक्ष से लेकर समिति के सदस्य तक विभिन्न पदों पर चुनाव लड़ने के लिए पात्र है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News