बॉलीवुड: यामी गौतम धर ने अपने भाई ओजस को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

हाल ही में फिल्म 'आर्टिकल 370' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस यामी गौतम धर ने अपने भाई ओजस गौतम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

IANS News
Update: 2024-05-05 12:30 GMT

मुंबई, 5 मई (आईएएनएस)। हाल ही में फिल्म 'आर्टिकल 370' में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस यामी गौतम धर ने अपने भाई ओजस गौतम को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

रविवार को इंस्टाग्राम पर एक्‍ट्रेस ने अपने साथ भाई और बहन सुरीली गौतम की एक तस्वीर शेयर की।

तस्वीर में बहनों को अपने भाई को प्यार से गले लगाते हुए दिखाया गया है।

यामी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "आप सुरीली और मेरे लिए हमेशा पहले बच्चे की तरह हमारे छोटे भाई बने रहेंगे, जन्मदिन मुबारक हो ओजस, हम आपसे प्यार करते हैं।''

निर्देशक आदित्य धर और यामी जल्‍द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

एक्‍ट्रेस ने मुंबई में 'आर्टिकल 370' के लिए एक प्रेस इवेंट के दौरान अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। मीडिया से बात करते हुए आदित्य ने 'आर्टिकल 370' को "घर की फिल्म" बताया था।

उन्‍होंने कहा, उनकी पत्नी और उनके भाई लोकेश के साथ यह एक "घर की फिल्म" है।

फिर उन्‍होंने आगे कहा कि एक बच्चा भी आ रहा है।

अपने पति के शब्दों से प्रभावित होकर यामी ने कहा, "अगर मैं अभी उनकी बात सुनकर रोऊं, तो हर कोई कहेगा, 'यह गर्भावस्था के हार्मोन हैं।' लेकिन, वास्तव में यह बहुत हृदयस्पर्शी है।"

यामी और आदित्य ने 4 जून, 2021 को शादी की थी। एक्‍ट्रेस अगली बार फिल्‍म 'धूम धाम' में नजर आएंगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Similar News