बीजेपी के कार्यक्रम में सपा विधायक: बीजेपी कार्यकर्ताओं संग खिंचवाई फोटो, सपा विधायक की तस्वीरों से अखिलेश यादव का बढ़ा टेंशन

  • बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ तस्वीर भी खिंचवाई
  • बीजेपी के कार्यक्रम में देरी से पहुंची सपा विधायक
  • तीन दिन पहले डिप्टी सीएम मौर्य से हुई थी मुलाकात

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-24 13:45 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश में लोकसभा चुनाव के छठे चरण में 25 मई को 14 संसदीय सीटों पर वोटिंग होनी है। इसी बीच एक दिलचस्प मामला सामने आया जब  समाजवादी पार्टी की एक महिला विधायक भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार करती हुए दिखाई गई। तस्वीरों में साफ दिखाई दे रही है कि सपा की महिला विधायक बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच बैठी हुई है। ये खबर सपा चीफ अखिलेश यादव की टेंशन बढ़ा सकती है। बीजेपी के प्रचार में जुटी समाजवादी पार्टी की महिला विधायक का नाम पूजा पाल बताया जा रहा है। सपा विधायक पूजा पाल बीजेपी के चुनावी कार्यक्रम में शामिल हुई हैं। पूजा पाल कौशांबी की चायल विधानसभा सीट से विधायक हैं, पूजा पाल ने राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के पक्ष में क्रॉस वोटिंग की थी।

 

निजी न्यूज चैनल एबीपी ने इसे लेकर लिखा है कि सपा विधायक पूजा पाल की तीन दिन पहले प्रयागराज में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से मुलाकात हुई थी। बुधवार की शाम को प्रयागराज में इलाहाबाद पश्चिम सीट के कार्यकर्ताओं का सम्मेलन था। सम्मेलन में उप मुख्यमंत्री  केशव प्रसाद मौर्य और स्थानीय विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह भी शामिल हुए थे। इसी सम्मेलन में सपा विधायक पूजा पाल भी पहुंची थीं। खबरों के मुताबिक इस सम्मेलन में सपा विधायक केशव प्रसाद मौर्य के और सिद्धार्थ नाथ के जाने के बाद पहुंची थीं। सपा विधायक पूजा पाल काफी देर तक बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच मौजूद रहीं थीं। पूजा पाल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी तैयारी को लेकर चर्चा की और फोटो खिंचवाई।

प्रयागराज के चकिया इलाके में रोड गार्डन में आयोजित बीजेपी के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन वह मौजूद रहीं थीं। पूजा पाल ने यहां बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ तस्वीर भी खिंचवाई थी। अब ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, और सपा मुखिया अखिलेश यादव की टेंशन बढ़ा रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में पूजा पाल का पक्ष सामने नहीं आया है। जबकि बीजेपी पदाधिकारियों ने  पूजा पाल के सम्मेलन में आने की पुष्टि की है। 

Tags:    

Similar News